Nita Ambani की ये लुक देख सब हैरान, DAIS एनुअल फंक्शन में कई सितारे हुए शामिल

Nita Ambani

Nita Ambani At DAIS annual day function

नीता अंबानी सक्सेसफुल बिजनेस वूमेन की सूची में हमेशा से ही देखी जा सकती है। उन्होंने जो भी काम किए हैं समाज और देश को हमेशा उन पर नाज़ रहा है। सिर्फ अपने काम के लिए ही नहीं, नीता अंबानी को फैमिली वैल्यूज और अपने रीति रिवाज से लगाव के लिए भी जाना जाता है। 

अपने प्रोफेशनल काम के इलावा उन्होंने फैशन की दुनिया में भी बहुत नाम कमाया है। और ऐसा ही कुछ हमें Dhirubhai Ambani International School के एनुअल डे फंक्शन में देखने को मिला। स्कूल का फाउंडर होने के नाते जब नीता अंबानी ने फंक्शन में शिरकत करी तो वह एक खूबसूरत रॉयल ब्लू सिल्क साड़ी पहने नजर आई। शानदार मेकअप और डायमंड ज्वेलरी उनके ओवरऑल लुक को चार चांद लगा रहे थे। 

मुकेश अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी भी इस फंक्शन को अटेंड करते हुए दिखे हालांकि मुकेश अंबानी कुछ जल्दी में दिखे और फंक्शन अटेंड करने के पश्चात तुरंत वहां से निकल गए

Mukesh Ambani
Mukesh Ambani
धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल डे फंक्शन को अटेंड करने के लिए बड़ी-बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई। शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी और बेटी सुहाना के साथ फंक्शन में शामिल हुए तो दर्शकों के लिए एक अट्रैक्शन का केंद्र बन गए। 

Shahrukh khan
Image credit: bollywoodshadis.com

Image credit: bollywoodshadis.com
शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ दिखे और करीना कपूर अपने बेटे तैमूर के साथ इस फंक्शन को अटेंड करती हुई दिखीं। अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन भी ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या की परफॉर्मेंस को देखने के लिए एनुअल डे फंक्शन में पहुंचे थे।

इस फंक्शन को 'The Quest' टाइटल का नाम दिया गया था जो की 15 से 16 दिसंबर 2023 तक चलेगा।

इससे पहले धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल ने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पे एक वीडियो शेयर करी थी जिसमें नीता अंबानी पूजा करती हुई देखी जा सकती है










Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top